Friday, May 2, 2014

लिव-इन' में रहेंगे 89 वर्षीय एनडी तिवारी, घर पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा,

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नारायण दत्त तिवारी के घर में फिर से जंग छिड़ गई है। शुक्रवार को उनके बेटे रोहित शर्मा की मां उज्ज्वला शर्मा अपने समर्थकों के साथ लखनऊ स्थित उनके घर पर पहुंच गईं। सुरक्षाबलों द्वारा उनको घर में आने से रोकने के बाद वह अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गईं। इसके बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो लोग गेट तोड़कर घर में घुस गए। बाद में एनडी तिवारी, भवानी भट्ट और उज्ज्वला शर्मा के बीच बातचीत के बाद मामला शांत हुआ। इस दौरान उज्ज्वला ने एनडी तिवारी के सामने लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का प्रस्‍ताव दिया है।
वानी दत्त भट्ट ने आरोप लगाया है कि उज्जवला शर्मा ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। भट्ट ने कहा कि उज्जवला ने तिवारी के सामने लिव-इन रिलेशन में रहने का प्रस्ताव रखा। भट्ट का कहा कि यदि वे उस आवास में रहते हैं तो उनके ऊपर किसी भी तरह का बेतुका आरोप लग सकता है। ऐसे माहौल में वे तिवारी की देख-रेख और सुरक्षा करने में अपने आपको असमर्थ पा रहे हैं। इसलिए उन्होंने राज्य सरकार को अपना इस्तीफ़ा भेज दिया है। 

बताते चलें कि तिवारी ने हाल ही में कई सालों बाद सार्वजनिक रूप से स्‍वीकार किया था कि रोहित उनके बेटे हैं। कोर्ट ने भी रोहित को उनका बेटा बता दिया है। इसके बाद रोहित की मां भी अपना हक लेने के लिए सक्रिय हो गईं

0 comments:

Post a Comment